Header Ads

6 th Pay Order For Adhyapak Samvarg : अध्यापक संवर्ग को 6 ठा वेतन सम्बन्धी मध्य प्रदेश शासन पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग का आदेश ( 6 th Pay Order For Adhyapak Samvarg )

 6 th Pay Order For Adhyapak Samvarg

विशेष : 07/07/2017 को  अध्यापक संवर्ग 6  th Pay संशोधित आदेश (गणना पत्रक) ग्रामीण पंचायत विभाग जारी किया गया इस आदेश में पूर्व जारी आदेशो को निरस्त कर नई तालिका जारी की गई है, नए आदेश की लिंक इसी पोस्ट में आगे नीचे दी गई है। हमने आपकी 
जानकारी के लिए सभी आदेशों की लिंक दी है।

दिनांक 07/07/2017 को जारी अध्यापक संवर्ग के लिए संशोधित 6th वेतन आदेश देखने / डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

अध्यापक संवर्ग को 6 ठा वेतन सम्बन्धी मध्य प्रदेश शासन पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग का  आदेश 
( 6 th Pay Order For Adhyapak Samvarg ) 



दिनांक 15/10/2016 को पंचायत एवं (ग्रामीण विकास विभाग द्वारा adhyapak samvarg के लिए 6 टे वेतन के सम्बन्ध में जारी आदेश की लिंक आगे नीचे दी गई है। )



                  मध्य प्रदेश शासन पंचायत एवं ग्रामीण  विकास विभाग , मंत्रालय वल्लभ भवन , भोपाल द्वारा दिनांक - 25 फरवरी 2016 को अध्यापक संवर्ग को छठवां वेतनमान स्वीकृत करने सम्बन्धी आदेश जारी
किया गया ।




क्रमांक- एफ - 1- 31 / 2013 / 22/पं-2 समसंख्यक आदेश दिनांक 04.09.3013 के अनुक्रम में राज्य शासन द्वारा लिए गये निर्णय के अनुसार अध्यापक संवर्ग को दिनांक 01.01.2016 से छठवां वेतनमान स्वीकृत किया गया है ।


आदेश देखें---
आदेश की प्रति पीडीएफ में डाउनलोड करने के लिए निचे दी गई लिंक पर क्लिक कीजिए ।


मध्य प्रदेश शासन पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा पंचायत निकाय के अंतर्गत कार्यरत "अध्यापक संवर्ग " को 6 टा वेतन देने सम्बन्धी आदेश तथा गणना पत्रक दिनांक 15/10/2016 को जारी किया गया ।
आदेश देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कीजिए~~~









🎆6 th Pay Table For Adhyapak Samvarg ( अध्यापक संवर्ग के लिए 6 ठा वेतन गणना पत्रक जारी ) 31/05/2016 🎆









Adhyapak Samvarg के लिए 6 th Pay के सम्बन्ध में गणना पत्रक 31/05/2016 को जारी किया गया । 
( 6 th Pay Table for Adhyapak Samvarg )
अध्यापक संवर्ग के लिए 1 जनवरी 2016 से 6 th वेतन की गणना टेबल देखने के लिए निचे दी गई लिंक पर click कीजिए -

6 th Pay Table for Adhyapak Samvarg : अध्यापक संवर्ग के लिए जारी 6 ठा वेतन टेबल डाउनलोड करने के लिए यहाँ click कीजिए । 

या निचे दी गई लिंक पर क्लिक कीजिए-

6 th pay गणना पत्रक पीडीएफ में download करने के लिए यहाँ click कीजिए । Click here for download 6 th pay Calculation Table for Adhyapak Samvarg .


पदोन्नत एवं क्रमोन्नत अध्यापकों के 6 th वेतन निर्धारण के सम्बंध में "पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मध्य प्रदेश" द्वारा दिनांक 29/12/2017 को स्पष्टीकरण जारी किया गया। स्पष्टीकरण में पदोन्नत एवं क्रमोन्नति प्राप्त सहायक अध्यापक, अध्यापक तथा वरिष्ठ अध्यापकों के वेतन निर्धारण के लिए उदाहरण तालिका दी गई है। दिनांक 29/12/2017 को जारी आदेश डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई link पर क्लिक कीजिए -

Download 6th Pay Order for Adhyapak Samvarg 29/12/2017 (Panchayat ewm Gramin Vikas Vibhag)


Gyan Deep पर हमने शिक्षक /अध्यापक संवर्ग से संबधित विविध आदेश / सर्क्युलर का संग्रह किया है । अधिकांश आदेश ऐसे हैं जो सभी के पास हैं ( याने Gyan Deep का यह कार्य कोई विशेष कार्य नहीं है । ) यह संग्रह केवल इसलिए किया गया है कि सभी प्रकार के महत्वपूर्ण आदेश एक स्थान पर उपलब्ध हो । Gyan Deep के पास साथियों के कॉल भी आते हैं जब किसी आदेश विशेष की आवश्यकता होती है , Gyan Deep द्वारा हर सम्भव मदद की जाती है और की जाती रहेगी । यहाँ हम आपकी मदद चाहते हैं , आपके पास यदि शिक्षक / अध्यापक संवर्ग से सम्बंधित उपयोगी आदेश या जानकारी हो तो Gyan Deep को शेयर कीजिए । आप आदेश पीडीएफ में हो तो
 dsepta9@gmail.com
मेल कीजिए ।



यदि आपने whatsapp update कर लिया है तो सीधे व्हाट्सअप नम्बर
 9755801181
पर भेज सकते हैं । साथ में यह उल्लेख अवश्य् कीजिए की आदेश किस सम्बन्ध में है । व्हाट्सअप पर जो इमेज के रूप में शेयर करते हैं उनका प्रिंट स्पष्ट नहीं आता है ।
कोई और जानकारी जो आप Gyan Deep पर चाहते हैं अवश्य् बताइये ।
सहयोग के लिए आप सभी का आभार 🙏🏻

आदेश की प्रति पीडीएफ में डाउनलोड करने के लिए निचे दी गई लिंक पर क्लिक कीजिए ।



यदि आपको यह जानकारी उपयोगी लगे तो इसे Like एवं Share भी कीजिए । यदि आप चाहते हैं कि Gyan Deep की जानकारियाँ आपकी facebook टाइम लाइन पर भी मिले तो Please Gyan Deep के facebook page को like कीजिए । 

Gyan Deep के facebook पेज पर जाने के लिए यहाँ click कीजिए, और हमारे facebook पेज को like कीजिए ।


Gyan Deep की यह जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट में अवश्य् लिखिए और अपने मित्रों को भी यह जानकारी Whatsapp और facebook पर शेयर कीजिए ।
अपने फेसबुक अकाउंट को सुरक्षित बनाइये ।
जानिए कैसे -----
यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट को सुरक्षित बनाना चाहते हैं तो पासवर्ड change करने के साथ निम्न कुछ सुरक्षा उपाय कर सकते हैं --




******************************************


******************************************


Gyan Deep का प्रयास है आपको हर नई और उपयोगी जानकारी से अपडेट रखना । आपको ज्ञान दीप की जानकारियाँ कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइये । यदि आप Gyan Deep की हर नई अपडेट अपने ईमेल पर प्राप्त करना चाहते हैं तो यहाँ Gyan Deep ईमेल अपडेट पर क्लिक कीजिए ।

और यदि आप अपनी फेसबुक टाइम लाइन पर Gyan Deep की अपडेट चाहते हैं तो यहाँ Gyan Deep by Septadeep पर क्लिक कीजिए और Gyan Deep पेज को like कीजिए ।

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.