Header Ads

Download Apps and get free Recharge कुछ एप्प जिनसे आप प्राप्त कर सकते हैं फ्री रिचार्ज ।

Download Apps and get free Recharge 🆓 
 कुछ एप्प जिनसे आप प्राप्त कर सकते हैं फ्री रिचार्ज 



Gyan Deep का उद्देश्य है आपको शिक्षा सम्बन्धी उपयोगी जानकारियों से अवगत कराना । इसी के साथ mobile gyan के अंतर्गत Android mobile से सम्बंधित छोटी-छोटी तकनीकी जानकारियां आपको समय-समय पर दी जाती रही है । facebook , whatsapp से सम्बन्धित Tricks के अलावा useful apps की जानकारी को आप सभी के द्वारा बहुत पसंद किया गया । Gyan Deep को आपने like किया इसका प्रमाण एक वर्ष में इसकी विजिटर संख्या 21 लाख से अधिक हो चुकी है । प्रतिदिन 12 से 15 हजार विजिट Gyan Deep पर होते हैं । आप सभी का आभार ।



Free Recharge Apps

आज की पोस्ट में आपको Android mobile से earning की जानकारी दी जा रही है । Google Play Store पर हजारों ऐसे Android apps हैं, जिनसे आप आसानी से फ्री recharge प्राप्त कर सकते हैं। गत दो वर्षों में मैंने ऐसे कुछ Apps से काफी free Recharge पाया है । मुझे mobile data या talktime के लिए एक भी पैसा खर्च न करना पड़ा। आपको यकीन नहीं होगा मैंने एक App mCent से ₹3000 के लगभग free Recharge प्राप्त किया । ऐसे और भी कई छोटे-छोटे एप्प है जिनसे मैंने earn किया । ऐसे ही कुछ एप्प्स की जानकारी आपको दी जा रही है ।



📱mCent  


mCent वह app है जिससे मैंने सबसे अधिक फ्री रिचार्ज पाया है । पहले मुझे भी लगा था कि ये सब फेक होता है, किन्तु जब use किया तब मालूम हुआ कि सभी एप्प फेक नहीं । ऐसे बहुत से एप्प है जिनसे आसानी से फ्री रिचार्ज पाया जा सकता है, mCent भी एक इसी प्रकार का एप्प है।
mCent से free Recharge कैसे मिलता है ?


सर्वप्रथम आपको आगे दी जा रही लिंक से mCent डाउनलोड करना होगा । उसके बाद आपको मोबाइल नम्बर रजि. करना होगा । उसके बाद ऑफर के अंतर्गत आप किसी भी एप्प को डाउनलोड कर निर्धारित फ्री रिचार्ज हासिल कर सकते हैं, इतना ही नहीं आप अपने मित्रों को share करके भी earning कर सकते हैं । आपकी referral link से कोई mCent डाउनलोड करता है तो आपको रेफरल बोनस मिलेगा, अभी रेफरल बोनस ₹15 है (यह बदलता रहता है)। यानी आपको एक सफल रेफर पर ₹15 मिल जाते हैं । 
मैंने अभी एक एप्लिकेशन ढूंढी है जिसे mCent कहते हैं जो आपके फोन पर एप्लिकेशन प्रयोग करने पर आपको मुफ्त में एयरटाइम देती है। इसे एक बार प्रयोग करके देखें :


📱True Balance



True Balance भी एक ऐसा एप्प है जिसके द्वारा आप फ्री रिचार्ज पा सकते हैं । True Balance एप्प आपको आपके मोबाइल बैलेंस की जानकारी देता है । इस app को आप यदि नीचे दी link से डाउनलोड करते हैं तो आपको स्पेशल जोइनिंग बोनस ₹ 10 का फ्री रिचार्ज तुरन्त मिल जाएगा, जिससे आप किसी भी मोबाइल पर रिचार्ज कर सकते हैं । इसको भी यदि आप अपने फ्रेंड्स को share करते हैं तो आपको तथा आपके friend दोनों को फ्री बेलेंस मिलता है (अभी ₹ 11 ) ।याने जितने ज्यादा लोग आपकी share की गई link से True Balance एप्प डाउनलोड करेंगे उतना बेलेंस आपको भी मिलता जाएगा ।
विशेष जोइनिंग बोनस पाने के लिए नीचे दी गई link से True Balance App डाउनलोड कीजिए-


📱Earn Talk Time 



Earn Talk Time भी एक फ्री बेलेंस देने वाला महत्वपूर्ण एप्प है, इसमें विभिन्न ऑफर के तहत एप्प डाउनलोड करके, वीडियो देखकर, facebook आदि एप्प का उपयोग करके तथा अपने friends को share करके फ्री रिचार्ज प्राप्त कर सकते है । विशेष रूप से आपके द्वारा  रेफर link से यदि कोई Ett डाउनलोड कर रजि.  करता है तो ₹200 तक फ्री रिचार्ज मिल सकता है ।


और भी कुछ एप्प है जिनके माध्यम से आप free Recharge प्राप्त कर सकते हैं जिनकी जानकारी आपको अगली पोस्ट मे  दी जाएगी ।



कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.